Sunday, October 6, 2024
28.1 C
Delhi
Sunday, October 6, 2024
spot_img
Homeक्राइमपेशाब करने पर नाराज सनकी साधु ने युवक को मौत के घाट...

पेशाब करने पर नाराज सनकी साधु ने युवक को मौत के घाट उतारा।

प्रतीकात्मक लोगो

चश्मदीद गवाह मृतक की बहन के बयान पर दर्ज हुआ एफआईआर।


मोतिहारी: नगर थाना क्षेत्र में स्थित नरसिंह बाबा मंदिर के समीप सनकी साधु के द्वारा युवक की मारपीट कर हत्या करने के मामले में युवक राहुल की बहन प्रियंका कुमारी ने नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उसने बयान में बताया कि वह और उसका भाई राहुल रघुनाथपुर से बैंक में खाता खलवाने गए थे। बैंक गुड़ फ्राइडे को लेकर बन्द होने पर वे लोग नर्सिंग बाबा मंदिर की ओर गए।

इस बीच राहुल ने बहन से कहा कि वह पेशाब कर के आ रहा है। इतनी देर में मंदिर के कुछ दूरी पर सनकी साधु प्रभाकर पांडेय उर्फ बुलबुल पांडे उसके भाई को बांस के टुकड़े से मारने लगा। जहा देखते ही देखते पिटाई की वजह से उसके भाई ने दम तोड़ दिया।

बिहार के स्कूलों में आज से कोई गेस्ट टीचर नहीं, 6 साल बाद किया टर्मिनेट।

प्रियंका ने बताया कि मंदिर परिसर में पेशाब करने को लेकर सनकी बाबा बुलबुल ने उसके भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसे घटना के तुरंत बाद पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल पुलिस ने सनकी साधु को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वही राहुल की मौत के सदमे से उसकी नई – नवेली दुल्हन उबर नही पा रही है। 12 दिसम्बर 2023 को राहुल की शादी कोटवा थाना क्षेत्र के सिहोरवा में बड़े धूमधाम से हुई थी। राहुल के बहन के अल्लावे मा नर्स ललिता देवी का रो रो कर बुरा हाल है। उसके पैतृक गाव कोटवा थाने के कल्याणपुर खास गाव में मातमी माहौल है।

मोतिहारी से प्रभात रंजन की रिपोर्ट।
Local Public News
Local Public News
Journalist -Arjun Rai East Champaran Bihar India.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular