Sunday, October 6, 2024
30.1 C
Delhi
Sunday, October 6, 2024
spot_img
Homeकारोबारपुलिस वर्दी में आए चोर डेढ़ दर्जन बकरियां चुरा ले गए

पुलिस वर्दी में आए चोर डेढ़ दर्जन बकरियां चुरा ले गए



लोकल पब्लिक न्यूज़/शेखपुरा

हाल के दिनों में जिले में बकरी चोरी की घटना में नाटकीय ढंग से वृद्धि हुई है। बकरी-बकरा की यह चोरी भी नाटकीय तरीके से हो रही है। चोर पुलिस की वर्दी पहनकर आते हैं और स्कार्पियो-बोलेरो से बकरा-बकरी उठा ले जाते हैं। चोरी की इन घटनाओं में गौर करने वाली सबसे बड़ी बात यह की ये चोर मुसहरी या फिर इसी तरह के किसी टोले को अपना निशाना बना रहे हैं। होली के आस-पास भी इस तरह की कई घटनाएं होने के बाद बुधवार की रात शहर से सटे सदर प्रखंड के अवगिल गांव की मुसहरी से डेढ़ दर्जन बकरी की चोरी कर ली। पीड़ित लोगों में चंदर मांझी,उमाकांत मांझी व सावित्री देवी ने बताया कि बुधवार की देर रात चार की संख्या में लोग पुलिस की वर्दी में उत्तर दिशा से बोलेरो कार से आए और रस्सी में बंधे बकरा-बकरी को रस्सी काटकर कार में रखकर लेते चले गए। ये लोग चोरों को पुलिस समझकर किसी तरह का प्रतिरोध नहीं किया। इधर, पुलिस भी इस तरह की घटना और उसमें शामिल चोरों द्वारा पुलिस की वर्दी इस्तेमाल करने पर भौंचक है। हालांकि बकरी चोरी की किसी ने पुलिस में औपचारिक शिकायत नहीं की है। फिर भी पुलिस अपने स्तर से इसका सुराग ढूंढने में जुट गई है।

और भी 👇

बिहार में चोरी और डकैती की घटनाओं के बारे में आपने और भी खूब खबरें पढ़ी होंगी। बेहद चौंकाने वाला है। पताही/पचपकड़ी में मामला बकरियों की चोरी से जुड़ा हुआ है। हैरत की बात यह है कि बकरी चुराने वाले गैंग के सदस्य पुलिस की वर्दी पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

कई गांवों में इस वक्त लोग बकरी चोरी की वारदात से परेशान हैं। अलग-अलग दामों में बकरी चोर गिरोह सक्रिय है और वह अनोखे अंदाज में घटनाओं को अंजाम दे रहा है। बकरी पालने वाले लोग इस गिरोह के निशाने पर हैं। खास बात यह है कि इस गिरोह के सदस्य पुलिस की वर्दी में गांव वालों के पास पहुंचते हैं उन्हें हड़काते हैं और फिर बकरी लेकर चलते बनते हैं।

यहां रात के वक्त एक कार पर सवार होकर बकरी चोर गिरोह के सदस्य पहुंचे। पुलिस की वर्दी इन लोगों ने गांव वालों को हड़काया और शराब की तलाशी के बहाने बकरियां उठा कर वहां से निकल गए। जानकारी के मुताबिक अमेर गांव में इस बकरी चोर गिरोह ने 10 बकरियां चुरा ली।

Local Public News
Local Public News
Journalist -Arjun Rai East Champaran Bihar India.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular