Sunday, October 6, 2024
31.1 C
Delhi
Sunday, October 6, 2024
spot_img
Homeबड़ी खबरकोटवा में भाजपा का विजय संकल्प सम्मेलन, नेताओं ने भरी विजय की...

कोटवा में भाजपा का विजय संकल्प सम्मेलन, नेताओं ने भरी विजय की हुंकार।

कोटवा में सभा को सम्बोधित करते हुए सांसद राधामोहन सिंह

पूर्वी चम्पारण कोटवा/लोकल पब्लिक न्यूज़

देश मे गरीब का बेटा प्रधान मंत्री बना तो माताओं और बहने की सुधि ली।उक्त बातें विजय संकल्प सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह सांसद राधामोहन सिंह ने कही।उन्होंने कहा की देश में एक मजबूत महिला प्रधानमंत्री बनी थी लेकिन महिलाओं के आंसू नहीं पोंछ पाई।आज गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो महिलाओं के आंख के आंसू पोछने का काम किया। महिलाओं को उज्ज्वला योजना देकर लकड़ी के चूल्हे के धूंआ से मुक्ति दिलाने का काम किया है। पहले की सरकारें जो सुविधाएं खास लोगो को दिया करती थीं । आज वहीं सुविधाएं सभी लोगो को मिल रही है।

Watch

सरकार ने 78 लाख रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों को लोन मोदी की गारंटी पर दिया है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की आजादी के बाद एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना तो उसे देश के लोगो की चिंता है।वही विपक्ष को सिर्फ परिवार की चिंता है। साथ ही कहा कि आज यहां से हजारों किसानों का दूध दिल्ली जाता है, और किसानों के खाते में 20 करोड़ रुपया आता है।पूर्व मंत्री ने तंज करते हुए कहा कि वीआईपी के मुकेश सहनी चुनाव में जाति बिरादरी के आरक्षण की बात करते है ,अबकी बार तीन सीटें मिली है उनमें भी निषाद समाज को टिकट देते तो भी अच्छा होता।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री रेणु देवी ने कहा कि गरीबों पिछड़ों अति पिछड़ों एवं माता बहनों के सम्मान देने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ने किया है।पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी बोलते थे की केंद्र सरकार सौ रुपय भेजती है तो 70 रुपया पहुंचता है।लेकिन अब एक रुपया चलता है तो गरीबों के खाते में 1 रुपया ही पहुंचता है।उन्होंने कहा की आज एक करोड़ लोगो का आयुष्मान कार्ड बनाया गया है।आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोनिया समाज के फागू चौहान को राज्यपाल बनाया वही उनके जैसे लोगो को उपमुख्यमंत्री एवं मंत्री बनाने का काम किया।वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री हरी सहनी ने कहा की एनडीए सरकार की 10 सालों मे देश में बड़ा परिवर्तन हुआ है।

सभा में उपस्थित आम जनता।

पहले की लोगो को लगता था ।कि सिर्फ आश्वासन मिलता है।लेकिन मोदी की गारंटी गांव गांव में बोलता है की अब जिसका शिलान्यास हुआ है उसका उद्घाटन होना सुनिश्चित है।बीजेपी ने पिछड़ा आतिपिछडा को सम्मान देने का काम किया है।बिहार सरकार में बीजेपी की 15 मंत्री बने जिसमे 12 जातियों को मंत्री बनाया गया।बीजेपी की सरकार जहां गरीबों का ख्याल रखती है वही शहीदों का भी सम्मान करती है।आज तक कई सरकारें आई लेकिन कर्पूरी ठाकुर की याद नहीं आई आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान देने का काम किया है।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गन्ना मंत्री कृष्णनंदन पासवान ने कहा की अब चारो तरफ एक ही नारा है की अबकी बार चार सौ पार।उन्होंने सांसद राधामोहन सांसद काल में मोतिहारी के विकास कार्यों को गिनाया।

नेताओं ने पहनाया माला।

वही सभा को विधायक प्रमोद कुमार,श्यामबाबू यादव,सुनील मनी तिवारी,विधान पार्षद महेश्वर सिंह, बिरेंद्र नारायण यादव पूर्व एमएलसी सतीश कुमार,पूर्व विधायक मोहमद ओबैदुलाह,सचिंद्र प्रसाद सिंह सहित कई लोगो ने संबोधित किया।मौके पर अमित कुमार विनोद,राजेश्वर यादव,हिमांशु सिंह उर्फ गप्पू सिंह,रमेश पासवान,ललन सहनी,राजेंद्र गुप्ता,चंद्रकिशोर मिश्रा,राजन कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Local Public News
Local Public News
Journalist -Arjun Rai East Champaran Bihar India.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular