Sunday, October 6, 2024
30.1 C
Delhi
Sunday, October 6, 2024
spot_img
HomeBlogमुजफ्फरपुर में पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़, दर्जनों राउंड चली...

मुजफ्फरपुर में पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़, दर्जनों राउंड चली गोलियां, एक अपराधी घायल

मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है. पूरा मामला कांटी थाना क्षेत्र के साइन गांव का है, जहां बीते दो दिन पहले पंजाब नेशनल बैंक में लूट की घटना हुई थी. इसी को लेकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी करने पहुंची थी, जहां पुलिस पर अपराधियों ने करीब आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. इस दौरान एक अपराधी को गोली लग गई. साथ ही मौके से पुलिस ने दो अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार किया है. पुलस ने बैंक लूट के दौरान अपराधियों द्वारा गार्ड से छीनी गई राइफल को भी बरामद कर लिया है. यह पूरी कार्रवाई सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित के नेतृत्व में की गई।

कांग्रेस-AAP में डील डन, दिल्ली, गुजरात सहित 5 राज्यों में गठबंधन का ऐलान।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में पांच राज्यों के लिए गठबंधन का ऐलान कर दिया गया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप की ओर से संदीप पाठक, आतिशी और सौरभ भारद्वाज शामिल हुए. वहीं कांग्रेस की ओर से मुकुल वासनिक, दीपक बावरिया और अरविंदर लवली थे. कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ लंबी चर्चा हुई, कांग्रेस और आप के बीच सीटो का समझौता हुआ है. दिल्ली में लोकसभा की 4 सीट पर AAP लड़ेगी. इसमें नई दिल्ली, वेस्ट दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली और पूर्वी दिल्ली पर आप लड़ेगी वहीं दिल्ली में कांग्रेस 3 सीटों पर लड़ेगी.गुजरात की बात करें तो यहां दो लोकसभा सीट भरूच और भावनगर पर AAP चुनाव लड़ेगी. वहीं चाडीगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस और गोवा की दोनों सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी. हालांकि पूरे पंजाब में साथ चुनाव लड़ने को लेकर बात नहीं बन पाई है।

Photo Localpublicnews
Photo/Localpublicnews
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular