Sunday, October 6, 2024
30.1 C
Delhi
Sunday, October 6, 2024
spot_img
HomeBlogपूर्णिया में तेजस्वी की विश्वास यात्रा के दौरान हादसा, काफिले की गाड़ी...

पूर्णिया में तेजस्वी की विश्वास यात्रा के दौरान हादसा, काफिले की गाड़ी कर से टकराई, एक जवान की मौत; 6 लोग घायल।

पूर्णिया में तेजस्वी के विश्वास यात्रा के दौरान हादसा।

पूर्णिया में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के दौरान काफिले में शामिल गाड़ी एक कर से टकरा गई। हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई मृतक का नाम मोहम्मद हलीम है वह मधुबनी आप के सिपाही टोला के रहने वाले थे हादसा सोमवार देर रात करीब साढे 11:00 बजे हुआ हादसे में 6 बीएमपी जवान घायल है इनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है सभी को जीएमसी पूर्णिया में एडमिट कराया गया है।

रॉन्ग साइड से आ रही थी एस्कॉर्ट गाड़ी।

बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव के काफिर में लगी गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी गाड़ी ने सामने से आ रही कर को जोरदार टक्कर मार दी हादसा मुसाफिर थाना क्षेत्र के न 131 ए पूर्णिया कटिहार मुख्य मार्ग पर बेलूरी अप्सरा मंगल भवन के पास हुआ।

कार सवार तीन लोगों की हालत गंभीर।

तेजस्वी के काफिले से टकराने वाली कर कटिहार से फारबिसगंज जा रही थी इसमें पांच लोग सवार थे इनमें महिला और दो व्यक्तियों की हालत गंभीर है महिला का इलाज लाइन बाजार स्थित सनराइज हॉस्पिटल में चल रहा है महिला का नाम चांदनी देवी बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा पूर्णिया जीएमसीएच पहुंचे घायलों से मुलाकात कर स्थिति की जायजा लिया एसपी ने इस पूरे हाथ से पर खेद जताया है ।एसपी उपेंद्रनाथ शर्मा ने कहा कि हादसे के तुरंत बाद एस्कॉर्ट गाड़ी का एयरबैग खुल गया जिस वजह से सभी की जान बच गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular